सरकारी योजना

कई शहरों के bank के लिए RBI ने जारी किया नया नोटिस जाने खबरें फटाफट 

कई शहरों के bank के लिए RBI ने जारी किया नया नोटिस जाने खबरें फटाफट। बताया जा ढकी अब हर मंथ की शुरुआत में Reserve Bank of India मासिक bank अवकाश सूची 2024 प्रकाशित किया जाता है। Reserve Bank of India भी ये तय करता कि देश भर में अलग-अलग दिनों में bank कब बंद रहेंगे। RBI ने देशभर में बैंकों की छुट्टियों की लिस्ट जारी की।




सोमवार को बैंक बंद रहे

जानकारी के मुताबित बताया जा रहा की अब लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान सोमवार 13 मई को हो चूका है। जो चौथे चरण में 10 राज्यों की 96 सीटों पर वोटिंग होगी। चौथे चरण में आंध्र प्रदेश, बिहार, झारखंड, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, ओडिशा, तेलंगाना और जम्मू-कश्मीर में मतदान होगा। पश्चिम बंगाल में कृष्णानगर, राणाघाट, बहरामपुर, बर्दवान पूर्व, बर्दवान दुर्गापुर, बीरनगर, आसनसोल और बोलपुर में वोटिंग हो रही है।

अगर आपके पास भी है आधार कार्ड तो मुफ्त में मिलेगा Lpg Gas Cylinder जाने पूरी प्रक्रिया 

जिससे पहले आपको मई को कोलकाता सहित राज्य में bank बंद थे। अब रवींद्रनाथ टैगोर के जन्मदिन के मौके पर पूरे बंगाल में बैंक बंद रहे। अब इस दिन बंगाल में छुट्टी थी। साथ ही देश में कोई भी bank बंद नहीं थे। बताया जा रहा की अब इन दिनों ऑनलाइन सेवाएँ भी मौजूद थी।  उसी और पिछले 10 मई को बसव जयंती या अक्षय तृतीया था।

Government Scheme गरीब परिवारों को देगी सरकार  ये योजना के तहत मुफ्त में गेहूं चावल जाने डिटेल्स 

कम बजट में Ertiga की कट्टर दुश्मनी निकालने आ गयी Toyota Rumion की 7-सीटर कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *